मध्यप्रदेश में सहकारिता से अंत्योदय योजना|सहकारिता से अंत्योदय योजना मध्यप्रदेश|सहकारिता से अंत्योदय योजना|मध्यप्रदेश सहकारिता से कृषक सहकारी ऋण मित्र योजना|
मध्य प्रदेश के प्यारे वासियों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान जी ने सहकारिता अंतोदय योजना  कृषक कृषक सहकारी मित्र योजना की शुरुआत की है|सहकारिता राज्य मंत्री विश्वास सारंग ने आज अपेक्स बैंक के सभा कक्ष में कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में आयुक्त सहकारिता रेणु पंत, एमडी मार्कफेड ज्ञानेश्वर पाटिल, एमडी अपेक्स बैंक आर.के. शर्मा और विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। राज्य मंत्री सारंग ने कहा कि सहकारिता से अंत्योदय योजना सहकारिता विभाग की महत्वपूर्ण योजना है।

अखिल भारतीय सहकारी सप्ताह के दौरान मध्यप्रदेश राज्य सहकारी संघ और मध्यप्रदेश राज्य सहकारी बैंक द्वारा संयुक्त रूप से यह आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां समय से पहले सुनिश्चित की जाएं। बैठक में बताया गया कि कार्यक्रम में सहकारी संस्थाओं के पदाधिकारी, अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर सहकारी क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। कार्यक्रम में भावांतर भुगतान योजना, कौशल विकास और सहकारिता में नवाचार, डिजिटिलाइजेशन से सहकारी संस्थाओं के सशक्तीकरण विषय पर विशेषज्ञ प्रस्तुतिकरण देंगे।

मध्यप्रदेश में सहकारिता से अंत्योदय योजना

सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विश्वास सारंग कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि होंगे। जबकि, अखिल भारतीय सहकारी सप्ताह के दौरान मध्यप्रदेश राज्य सहकारी संघ और मध्यप्रदेश राज्य सहकारी बैंक द्वारा संयुक्त रूप से यह आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में सहकारी संस्थाओं के पदाधिकारी एवं अधिकारी मौजूद रहेंगे।

दोस्तों  मध्यप्रदेश में सहकारिता से अंत्योदय योजना जानकारी किस प्रकार कि  लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं  इससे संबंधित प्रश्न पूछ सकते हैं हम आपके प्रश्नों का जवाब जरुर देंगे आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक और शेयर कर सकते हैं|

One thought on “मध्यप्रदेश में सहकारिता से अंत्योदय योजना”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *