Angoori Bhabhi Web Series

angoori bhabhi original name|shilpa shinde new web series name|Angoori Bhabhi Aka Shilpa Shinde|paurashpur web series release date|paurashpur release date:टीवी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) की पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Angoori Bhabhi Aka Shilpa Shinde) ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ (Purushapur) में बोल्डनेस का सारा ही रिकार्ड तोड़ दिया। शिल्पा की तुलना इस सीरीज में रेखा (Rekha) तक से होने लगी है|पीरियड ड्रामा सीरीज पौरषपुर एक ऐसी वेब सीरीज हैं जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। शिल्पा शिंदे ने इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं।

इस वेब सीरीज में शिल्पा रानी मीरावती का किरदार निभाई हैं। यह सीरीज एक ऐसे राजा की कहानी है जो कमजोर और कामी है।राजा का ख्याल रखने के लिए पटरानी मीरावती नई-नई रानियां लेकर आती हैं। राजा महिलाओं पर इतने अत्याचार करता है कि एक के बाद एक उसकी चार रानियां महल से गायब हो जाती हैं।पौरुषपुर में बोल्ड सीन के आधार पर कहानी को आगे बढ़ाने का प्रयास किया गया है। शिल्पा की इस सीरीज में बोल्डनेस को देखते हुए लोगों को रेखा की याद आ गई।

Angoori Bhabhi Web Series Name

पौरुषपुर को देखकर लोगों को फिल्म उत्सव की रेखा की बोल्डनेस याद आ गई।  रेखा ने इस फिल्म में वसंतसेना का किरदार निभाया था, जिसकी आज भी चर्चा होती है।भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) सीरियल की अंगूरी भाभी ने अपने किरदार से लोगों के दिलों में ऐसा राज किया कि आज तक लोग उन्हें भूला नहीं पाएं हैं.अंगूरी भाभी का किरदार को शिल्पा शिंदे ने निभाया था. शिल्पा ने इस किरदार के चलते घर-घर में अपनी खास जगह बना ली थी.  शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन दिए कि लोगों की आंखें ही खुली रह गईं|

पौरुषपुर’ नाम की  वेब सीरीज में  शिल्पा ने बेहद ही बोल्ड सीन दिए. भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी इसमें बिल्कुल अलग नजर आईं, संस्कारी भाभी के लूक को देख सभी दंग रह गए|ये सीन इतने ज्यादा बोल्ड थे कि शिल्पा शिंदे के अंगूरी भाभी किरदार उसके सामने एकदम फीका पड़ गया था.  ‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने रानी मीराबती का रोल निभाया था।

Paurashpur – Web Series Details

LanguageHindi
GenreHistorical, Drama, Web Series
Release Date29 December 2020
DirectorShachindra Vats
Distributed ByALT Balaji & ZEE5
Seasons & EpisodesSeason 1 (7 Episodes)

paurashpur web series release date

‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है. इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है|पौरुषपुर‘ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी को दिखाया गया है। श्रृंखला एक ऐसे राजा की कहानी दर्शाती है जो कमजोर और क्रोधी है। शिल्पा शिंदे ने इस सीरीज़ में और भी कई सीन दिए हैं। पूरी वेब सीरीज 16वीं सदी के राजा की बदतमीजी पर आधारित है। 

Farzi kaka web series

Paurashpur – All Episodes

Episode No.Episode NameDirectorRelease Date
Episode 1PAURASHPUR – KINGDOM OF PATRIARCHYShachindra Vats29 December 2020
Episode 2NAKAABPOSH – THE MYSTERIOUS KIDNAPPERShachindra Vats29 December 2020
Episode 3KALA RANVEER – NOT A LOVE STORYShachindra Vats29 December 2020
Episode 4BORIS – THE GENDER POLITICSShachindra Vats29 December 2020
Episode 5UJALE BAAZ – THE SECRET HAWKShachindra Vats29 December 2020
Episode 6NAYANTARA – LEGEND OF THE MISSING QUEENShachindra Vats29 December 2020
Episode 7SEASON FINALE : VIDROH – THE UPRISINGShachindra Vats29 December 2020

vilangu web series

Who played angoori bhabhi?

New Delhi: Bhabhi Ji Ghar Par Hai (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) The serial Angoori Bhabhi ruled the hearts of people with her character that till date people have not forgotten her. The character of Angoori Bhabhi was played by Shilpa Shinde. Due to this character, Shilpa had made her special place in every household

Who was the first angoori bhabhi?

Shilpa Shinde (born 28 August 1977) is an Indian television actress. She is known for playing Angoori in &TV’s Bhabhi Ji Ghar Par Hai!.

Who is latest angoori bhabhi?

Television actress Shubhangi Atre is known for her role as angoori bhabhi in the show Bhabi ji Ghar Par Hain!

Leave a Reply

Your email address will not be published.